दशहरा स्पेशल 108MP के दमदार कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन मात्र 1999

 वीवो T4x 5G स्मार्टफोन



इस दशहरे पर नए 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए Vivo कंपनी जल्द ही अपना Vivo T4x 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो इस सेगमेंट में अच्छी कैमरा क्वालिटी वाले अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले बेहतर विकल्प बनकर उभरेगा। अगर ताजा जानकारी की बात करें तो स्पेसिफिकेशन के लिहाज से भी वीवो कंपनी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन में नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो बेहद सस्ती कीमत में उपलब्ध हो गया है। इस आर्टिकल में हम आपको वीवो कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें हम इस स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के बारे में बताएंगे।

वीवो T4x 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

अगर हम Vivo T4x 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो अब इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर उपलब्ध मिल सकता है जिसके साथ बेहतर कैमरा सपोर्ट देने के लिए वीवो कंपनी की ओर से 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा सेंसर भी लगाया जाएगा। अगर हम ताजा जानकारी की बात करें तो सेल्फी कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध मिल सकता है जो कि कैमरा क्वालिटी के मामले में इसे अन्य स्मार्टफोन से बेहतर बनाएगा।

वीवो T4x 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

वीवो कंपनी द्वारा नई तकनीक के साथ लॉन्च किए गए Vivo T4x 5G स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन2 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ ही इसमें डिस्प्ले क्वालिटी के तौर पर 6.78 इंच की आईपीएस एलसीडी भी दी गई है। वहीं अगर पावरफुल बैटरी की बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो इसके 67 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से बेहद कम समय में चार्ज हो सकेगी।

वीवो T4x 5G स्मार्टफोन की कीमत

अगर हम Vivo T4x 5G स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डालें तो कंपनी इसे करीब 14990 रुपये की शुरुआती कीमत में बाजार में उतार सकती है, इस कीमत के अंदर यह 5G स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर नजर आएगा। ताजा जानकारी की बात करें तो इस बजट रेंज के अंदर आपको इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 128GB ROM वाला स्टोरेज वेरिएंट भी मिलता है, जो इसे साल 2024 में ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बनाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ