Big offer ₹10999 के बजट में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy का सुपर 5G स्मार्टफोन, 6000mAh

 Samsung Galaxy M15 5G



मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी कंपनी द्वारा गैलेक्सी सीरीज के साथ नए फीचर्स वाले अपने Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन अच्छी कैमरा क्वालिटी के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स में आता है जिसमें कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ कम कीमत के भीतर आकर्षक डिजाइन का इस्तेमाल भी किया है। लेटेस्ट जानकारी तो यह भी बताती है कि स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का फायदा पहुंचाने के लिए कंपनी द्वारा पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल भी किया है जो प्रोसेसर मार्केट में उपलब्ध नहीं है स्मार्टफोन की तुलना में एक बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रहा है



Samsung Galaxy M15 5G की कीमत 

कीमत की बात की जाए तो इंडियन मार्केट में सैमसंग कंपनी द्वारा नई सीरीज के साथ अपने 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले Samsung Galaxy M15 5G को 10999 की स्टार्टिंग कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर निश्चित तौर पर स्मार्टफोन को ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प की तौर पर देखा जा रहा है जिसमें आपको 4GB रैम और 128 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट का फायदा देखने के लिए मिल जाएगा। वही इस स्मार्टफोन का इंडियन मार्केट में सीधा मुकाबला वनप्लस कंपनी की स्मार्टफोन से हो रहा है।

Samsung Galaxy M15 5G के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो इसमें आपको डिस्पले क्वालिटी के तौर पर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 6.5 inch की Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो 90hz की रिफ्रेश रेट जनरेट करने में भी सक्षम बन जाता है। वही बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी के लिए आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ इस स्मार्टफोन में सेगमेंट में सबसे बेहतर माने जाने वाला Mediatek Dimensity 6100 Plus का प्रोसेसर उपलब्ध मिलता है जो इस स्मार्टफोन को एक बेहतर विकल्प के तौर पर पेश करेगा।

Samsung Galaxy M15 5G की कैमरा क्वालिटी और बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी की नई सीरीज के साथ आने वाले Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ लांच किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी उपलब्ध करवाया गया है जो निश्चित तौर पर ही स्मार्टफोन को काफी बेहतर बना देगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ