नवरात्रि स्पेशल 915 रूपय मैं 300MP camera, 800MH BATTERY , FAST CHARGING के साथ

Display and processing power

वीवो वी50 अल्ट्रा प्रो 5जी के दिल में एक विशाल 6.8 इंच का पंच-होल डिस्प्ले है। यह स्क्रीन सिर्फ़ बड़ी ही नहीं है; यह स्मार्ट भी है। 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ, उपयोगकर्ता बटररी-स्मूथ स्क्रॉलिंग और रिस्पॉन्सिव टच इंटरैक्शन की उम्मीद कर सकते हैं। 1080x2810 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन क्रिस्प, वाइब्रेंट विजुअल का वादा करता है, जो इसे मूवी के शौकीनों और गेमिंग के शौकीनों के लिए एक ट्रीट बनाता है।

इस शानदार विजुअल को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है। इस चिपसेट को भारी कामों को आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह सुनिश्चित करता है कि चाहे आप मल्टीटास्किंग कर रहे हों या डिमांडिंग एप्लिकेशन चला रहे हों, आपका फ़ोन आपकी गति के साथ चलता रहे। फिंगरप्रिंट सेंसर का समावेश सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है, जो आज के डिजिटल युग में महत्वपूर्ण है।

 Download  

Battery with Rapid Charging

V50 Ultra Pro 5G की सबसे खास खूबियों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। वीवो ने इस फोन में 8000mAh की दमदार बैटरी दी है। यह पावरहाउस आपके फोन को पूरे दिन चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यहां तक ​​कि भारी इस्तेमाल के बाद भी। लेकिन सबसे खास बात है इसकी चार्जिंग क्षमता। फोन में 120-वाट का चार्जर आता है जो मिनटों में बैटरी को चार्ज कर सकता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप कभी भी पावरलेस नहीं रहेंगे।

Camera quality 

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए V50 Ultra Pro 5G में बहुत कुछ है। फ़ोन में रियर कैमरा सेटअप है जो प्रोफेशनल कैमरों को टक्कर देता है। प्राइमरी सेंसर 300MP का है, जो अविश्वसनीय रूप से विस्तृत तस्वीरें लेने का वादा करता है। इसके साथ ही 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस है जो शानदार लैंडस्केप शॉट्स और ग्रुप फ़ोटो के लिए है। 16MP का डेप्थ सेंसर पोर्ट्रेट शॉट्स में प्रोफेशनल दिखने वाले बोकेह इफ़ेक्ट को बनाने के लिए एकदम सही है।

Download  

सेल्फ़ी के शौकीनों के लिए, इसमें 50MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। यह हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर सुनिश्चित करता है कि आपके सेल्फ़-पोर्ट्रेट शार्प और स्पष्ट हों। फ़ोन की 4K वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता इसे पोर्टेबल मूवी-मेकिंग डिवाइस में बदल देती है, जो कंटेंट क्रिएटर और व्लॉगर्स के लिए एकदम सही है।

 

Understanding that different users have different needs, Vivo is offering the V50 Ultra Pro 5G in three variants:

1. 8GB RAM with 128GB internal storage
2. 12GB RAM with 512GB internal storage
3. 16GB RAM with 512GB internal storage

 Download  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ