दिवाली धमाका Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन, जाने डिटेल्स



 


 

 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन मार्केट लॉन्च कर दिया है। वीवो कंपनी के Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन की बिक्री 10 अक्टूबर 2024 से चालू कर दी गई है। यह स्मार्टफोन मिड रेंज बजट के साथ में आने वाला सबसे बेहतर स्मार्टफोन है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में कोई मिड रेंज बजट वाला कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए वीवो का यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर विकल्प हो सकता है। इसमें बैटरी क्षमता के साथ में चार्जर सपोर्ट भी काफी तगड़ा दिया गया है।



Vivo y300 plus specification 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.78 inch की full HD प्लस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 120 के रिफ्रेश रेट के साथ में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट में आता है। इसी के साथ में स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है, बात करें प्रोसेसर की तो इसमें Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर मिलता है।



Vivo y 300 plus camera 

कंपनी ने अपनी स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 44W के चार्जर का इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ में आता है


। इसे चार्ज होने में 45 मिनट का समय लग सकता है।


Vivo y 300 plus price 

मिड रेंज बजट के अंदर शानदार कैमरा क्वालिटी वाला नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे लोगों के लिए वीवो का यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर होगा। क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 128 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में मात्र ₹24000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ